OnePlus 11 Specs Roundup – Here’s Everything We Know About the Upcoming OnePlus Flagship

Oneplus एक ऐसा ब्रांड है जिसने उत्साही भीड़ को ध्यान में रखते हुए मजबूत शुरुआत की। हालाँकि, पिछले कुछ वर्षों में, ब्रांड सामान्य स्मार्टफोन्स को पंप करने में काफी औसत हो गया है जिसमें किसी भी एक्स-फैक्टर की कमी है।


हालाँकि, OnePlus 11 का लॉन्च हम पर है, और ब्रांड ने वादा किया है कि वह इस डिवाइस के साथ अपने पिछले गौरव को लौटाएगा। तो आइए चीन में 4 जनवरी को लॉन्च होने से पहले वनप्लस 10 प्रो के उत्तराधिकारी के बारे में अब तक की सभी जानकारी का पता लगाएं।

OnePlus 11 design

OnePlus

Design-wise  पिछली generation से बहुत कुछ नहीं बदला है। वनप्लस 11 में एक घुमावदार बैक पैनल है जिसमें डिवाइस के किनारे से जुड़े कैमरा द्वीप पर एक ही ट्रिपल कैमरा + एलईडी फ्लैश सेटअप है। हालाँकि, ब्रांड ने इस बार एक चौकोर के बजाय एक गोल कैमरा द्वीप के साथ जाने का विकल्प चुना है।


वनप्लस 11 का फ्रंट पैनल कर्व्ड डिस्प्ले के विपरीत सपाट है, जो कई generation से वनप्लस फ्लैगशिप का स्टेपल रहा है। डिवाइस पर बेजल्स बेहद पतले हैं और अलर्ट स्लाइडर पावर बटन के साथ दायें किनारे पर मौजूद है। डिस्प्ले के ऊपर बाईं ओर फ्रंट कैमरे के लिए एक छोटा पंच-होल है।

OnePlus 11 specs

विनिर्देशों के अनुसार, डिस्प्ले को 2K (3216 x 1440 पिक्सेल) रिज़ॉल्यूशन और 120Hz ताज़ा दर के साथ 6.7-इंच E4 AMOLED स्क्रीन कहा जाता है। अधिक अत्याधुनिक विकल्पों के बजाय E4 AMOLED का चुनाव इस बात का संकेत हो सकता है कि ब्रांड डिवाइस की लागत कम करने की कोशिश कर रहा है।

OnePlus

hood के तहत डिवाइस को पावर देने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप है। चिपसेट में एड्रेनो 740 जीपीयू शामिल होगा, जिसने वनप्लस 10 प्रो को संचालित करने वाले स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप्स पर महत्वपूर्ण सुधार प्रदर्शित किया है। गेमिंग प्रदर्शन को और बेहतर बनाने के लिए, वनप्लस ने पुष्टि की है कि वह अपने स्व-विकसित सुपर ग्राफिक्स इंजन के साथ डिवाइस को एकीकृत करेगा, जो उच्च फ्रेम दर और देशी छवि गुणवत्ता की अनुमति देता है।


यह एक विशेष रेंडरिंग प्रोसेसर, सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम, गेम डेवलपमेंट इंजन और अन्य सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर सहक्रियाओं की सहायता से संभव हुआ है। कंपनी के अनुसार, मूल गेम द्वारा समर्थित फ्रेम दर की परवाह किए बिना फोन अनुकूलन के साथ 120fps तक देगा। कहा जाता है कि वनप्लस 11 लीग ऑफ लीजेंड्स मोबाइल प्ले के एक घंटे के बाद 119.8 एफपीएस की औसत फ्रेम दर और अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्सियस से अधिक नहीं बनाए रखता है।

OnePlus

वनप्लस फ्लैगशिप में LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज शामिल होगा। तीन अलग-अलग मॉडल उपलब्ध होंगे: 12GB + 256GB, 16GB + 256GB और 16GB + 512GB। स्मार्टफोन में 100W फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ 5000mAh की बैटरी होगी। यह एक चार्जिंग ब्रिक और बॉक्स में शामिल एक प्रोटेक्टिव केस के साथ आएगा।


Hasselblad ने OnePlus 11 के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में बदलाव किए हैं। वनप्लस फ्लैगशिप पर मुख्य कैमरा Sony IMX890 सेंसर के साथ 50MP का शूटर होगा। इसके साथ 48MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 32MP का टेलीफोटो कैमरा जुड़ा होगा। डिवाइस के 16MP के फ्रंट कैमरे से सेल्फी और वीडियो कॉल ली जा सकती हैं।

The OnePlus 11 comes in two color options: green and black. It will weigh 205 grams and come with ColorOS 13.0, an Android 13-based operating system, pre-installed. The OnePlus 11 will boast Corning Gorilla Glass protection and IP54 certification. Last but not the least, it will utilize the AAC Technology-developed bionic vibration sensor motor. OnePlus claims that this will be the most powerful and largest vibration motor in an Android phone, with a volume greater than 600mm³.



RELATED:

contecnt : https://gizmochina.com/ 

Thanks For Reading
Previous Post Next Post

Contact Form